Best Electric Cycle Under 20000, महंगी बाइक भी है इनके सामने फेल

Best electric cycle under 20000

Best Electric Cycle Under 20000: देखा जाए तो पेट्रोल और डीजल के दाम तो दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। अब इसके कारण दो पहिया वाहन और तीन पहिया वाहन चलाने वाले लोगों की मुसीबत बढ़ती जा रही है। अगर आप भी आने वाले समय में कोई दो पहिया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपको सलाह देंगे कि आप Electric Vehicle ही खरीदें ।

अगर आपका बजट 20000 से कम है, तो ऐसे में मोटरसाइकिल तो नहीं आएगी l लेकिन हम आपके लिए मोटरसाइकिल से भी बेहतर विकल्प लेकर आए हैंl इस लेख के माध्यम से हम आपको Best Electric Cycle Under 20000 के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं।

यह इलेक्ट्रिक साइकिल आपके लिए बिल्कुल मोटरसाइकिल की तरह ही काम करेगी। इनका वजन भी काफी ज्यादा काम है और भीड़भाड़ वाली जगह में यह आसानी से निकल भी जाएगी। चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से हम पूरी जानकारी जानते है।

Best Electric Cycle Under 20000

Best Electric Cycle Under 20000

(1) Ninety One Enigma 700C Single Speed Orange Electric Cycle

यह साइकिल आपके लिए काफी बढ़िया है। इसकी मोटर की बात करें तो 250W ब्रशलेस डीसी मोटर इसमें आपको मिलने वाला है। इसके अलावा 36V/8Ah Li-ion बैटरी आपको मिलने वाली है। साइकिल की स्पीड भी काफी बढ़िया है।

असिस्ट मोड पर 40 किमी और थ्रॉटल मोड पर 25 किमी तक का सफर आसानी से तय कर सकती है। इसकी बैटरी को चार्ज करने के लिए सिर्फ तीन से चार घंटे का ही समय लगता है।

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको एलइडी डिस्पले भी मिल रही है। एलइडी डिस्प्ले में आपको बैटरी डिस्टेंस स्पीड और अन्य कहीं प्रकार के फीचर्स मिल रहे हैं। बाइक खरीदने का बजट नहीं है, तो इस साइकिल को खरीदें।  यह मात्र आपको 20000 तक के प्राइज में मिल जाएगी।

Ninety One Engima 700C Single Speed Orange Electric Cycle

और पढ़े : मात्र 2000 देकर घर ले आये तगड़ा इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने फीचर्स

(2) TRIAD E5 Unisex Pedelec Electric Bicycle

दोस्तों अगर आप अपनी फिटनेस का ज्यादा ख्याल रखते हैं, तो आपके लिए यह Electric Cycle बढ़िया ऑप्शन है l इस साइकिल को इसी हिसाब से डिजाइन किया गया है कि जो लोग फिटनेस के Purpose से साइकिल चलाना चाहते हैं, उन्हें इससे फायदा मिलता है l

इस Electric Cycle में आपको 250W ब्रशलेस डीसी मोटर मिल रही हैI इसी के साथ-साथ 36V/7.8Ah लिथियम-आयन बैटरी भी मिल रही है I बैटरी का बैकअप बार काफी ज्यादा बढ़िया हैl इसमें आपको डबल डिस्क ब्रेक मिल रहा हैl इसकी स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा हैl

TRIAD ED Unisex Pedelec Electric Bicycle

इस साइकिल का वजन 22 किलोग्राम हैl इस इलेक्ट्रिक साइकिल की बैटरी को चार्ज करने के लिए 3-4 घंटे का ही समय लगता हैl इस Electric Cycle की कीमत भी लगभग 20000 के आसपास हैl

और पढ़े : Nammi 01 EV हुयी लॉन्च, सिंगल चार्ज में देती है 430 KM की रेंज, जानें फीचर्स

(3) Gear Head Motors F Series Electric Cycle

अगर आपका बजट लगभग 20000 तक का है, तो आपके लिए Gear Head Motors F Series Electric Cycle भी काफी अच्छा विकल्प है I इलेक्ट्रिक साइकिल की रफ्तार भी 25 किलोमीटर प्रति घंटा हैl पैडल असिस्टेंट मोड पर 50 किलोमीटर तक और थ्राटल मोड पर 25 किलोमीटर तक का सफर आप आसानी से तय कर सकते हैंl

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको रेड और ब्लैक दो कलर के साथ बेहतरीन डिजाइन के ऑप्शन मिलते हैं I इस इलेक्ट्रिक साइकिल का वजन लगभग 28 किलो है l Electric Cycle में भी आपको एलइडी डिस्प्ले दी गई है l

Gear Head Motors F Series Electric Cycle

जिसमें आप स्पीड, बैटरी और अन्य सभी जानकारी को आसानी से चेक कर पाएंगेl यह इलेक्ट्रिक साइकिल आपको 20000 तक मिल जाएगीl इस इलेक्ट्रिक साइकिल की वारंटी 6 महीने की हैंl

और पढ़े : 55 हजार रुपये में 100km चलेगा ये किफायती स्कूटर, फीचर्स भी हैं कमाल 

(4) NIION Sensei 27.5 Inches Single Speed Lithium ion Electric Cycle

इस लेख के माध्यम से हम आपको 20000 तक की इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में जानकारी दे रहे हैं। अगर आपका बजट 18000 रुपए से 19000 तक का है, तो आपके लिए NIION Sensei भी काफी अच्छा ऑप्शन है।

इस साइकिल की स्पीड भी 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसके अलावा अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल पेडल-असिस्ट मोड पर चलाते हैं, तो 25 किलोमीटर तक आसानी से चला सकते हैं।

इसके अलावा थ्रॉटल मोड पर 25 किमी तक की रेंज आसानी से मिल जाएगी। इस इलेक्ट्रिक साइकिल का वजन 23 किलोग्राम है।

देखा जाए तो वैसे इस्तेमाल करने में इसे आसानी होगी क्योंकि वजन कम है। लेकिन इसमें गियर बॉक्स नहीं है। इस Electric Cycle की 250W ब्रशलेस डीसी बैटरी है। यह साइकिल आपको लगभग 19000 तक मिल जाएगी।

और पढ़े : Joy E-Bike Mihos vs Vida V1 Pro: जानिए कौन सी स्कूटर होगी आप के लिए बेहतर

(5) S.S Bikes Cosmos LR-26T-SS Single Speed Electric Cycle

S.S Bikes Cosmos सिंगल स्पीड इलेक्ट्रिक साइकिल है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड लगभग 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह Electric Cycle पेडल असिस्ट मोड पर 35 किमी तक और थ्रॉटल मोड पर 20 किमी तक की रेंज आसानी से दे देती है ।

इस साइकिल की बैटरी को चार्ज करने के लिए लगभग 6 घंटे से 8 घंटे का समय लगता है। एक साइकिल का डिजाइन नीले और सफेद रंग में तैयार किया गया है। साथ में मल्टी कलर इस साइकिल को काफी बेहतरीन बना देते हैं।

S.S Bikes Cosmos LR-26T-SS Single Speed Electric Cycle

250W ब्रशलेस डीसी मोटर आपको दी जा रही है। यह लगभग 26 इंच की साइकिल है। अगर आप इस Electric Cycle को खरीदना चाहते हैं, तो अमेजॉन पर इसका रेट चेक कर सकते हैं। यह आपको लगभग 18000 रुपए तक मिल जाएगी।

इस लेख के माध्यम से हमने आपको Best Electric Cycle Under 20000 के बारे में जानकारी दी है। उम्मीद करते हैं कि आपको सभी साइकिल काफी ज्यादा पसंद आ रही होगी। आपका जितना भी बजट है, आप अपने बजट के अनुसार किसी भी एक Electric Cycle का ऑर्डर कर सकते हैं। सभी साइकिल काफी अच्छी है।

यह भी जरूर पढ़े :

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *